Tuesday, March 19, 2019

What Is YouTube Music – Stream Song App Full Review In Hindi


नमस्कार दोस्तो,
स्वागत है आपका हमारी इस वैबसाइट The Smart Adda पर जहा हम आपके लिए आज लाये है एक बहुत ही खास आर्टिकल दरअसल यह एक खुशखबरी है जो YouTube के द्वारा दी गई है !
और आज का यह आर्टिकल खासकर Music Lovers के लिए है क्यूकी Youtube द्वारा Launch कर दिया गया है YouTube Music App जी हाँ दोस्तो जिनको नहीं मालूम उनको बता देता हूँ की अब YouTube ने YouTube Gaming, YouTube Kids, YouTube Go के बाद अपना अगला YouTube Music App Launch कर दिया है जिसका नाम YouTube Music – Stream Song है !
आज हम इस App के बारे मे Detail से जानेंगे
आप इस App से सिर्फ Top Music Levels के गाने ही नहीं बल्कि किसी भी Albums, Singles, Live performances, Cover songs, Remix Songs Online Streaming करके सुन सकते है !

YouTube Music – Stream Song के खास Features

Search                                                                          

कई बार हमारे साथ एसा होता है की हमे कोई सा गाना सर्च करना होता है पर हमे उस गाने का नाम नहीं पता होता है तो इसका भी solution इस App मे YouTube द्वारा कर दिया गया है
आप इसमे आप जो Song Search करना चाहते है उसकी थोड़ी बहुत Lyrics लिख कर उस गाने को आसानी से Search कर सकते है !

Discover New Music                                              

हर Music Lovers चाहते है की वह रोज कुछ नया सुने और नए गाने को Discover करने के लिए इस App मे Hotlist का ऑप्शन देखने को मिलेगा जिसमे आप Trending Songs को सुन सकते है और अपनी Location Based Music सुनने का भी इसमे विकल्प मिल जाता है !

Premium Version of YouTube Music App   

तो दोस्तो अब बात करते है इस App के Premium Version की और उसके खास Features की

Listen Ads Free Music                                         

YouTube Music के इस Premium Version मे आप बिना Ads की रुकावट के म्यूजिक का आनंद ले सकते है !

Background Play।                                                 

इसमे आप अगर इस Youtube Music App का Premium Version इस्तेमाल करते है तो आप म्यूजिक को Background मे भी सुन सकते है जेसे Games खेलते समय Whatsapp इस्तेमाल करते समय और भी बहुत कुछ आपका गाना बंद नहीं होगा आप निश्चिंत रहे

Download Songs                                                   

YouTube Music के Premium Versions मे आप किसी भी Song को Download करके उसे Offline सुन सकते है

और खुशी की बात यह है की YouTube आपको दे रहा है 30 दिन का Free Trial आप इस App के Premium Feature को 30 दिनो तक Free मे Access कर सकते है !
जिसके बाद आपको $9.99 देने होंगे !

अगर आप YouTube Music Stream Song App को Download करना चाहते है तो इस App का Downloading Link नीचे दिया है आप यहा App के नाम पर Click करके उसे Download कर सकते हैं।

Download : YouTube Music Stream Song              
आशा करता हूँ आपको आज का यह हमारा आर्टिकल अच्छा लगा होगा हम रोज एसे ही आर्टिकल पोस्ट करते रहते आप Email Subscription भी कर सकते है ताकि आप हमारे द्वारा लिखे गए सभी आर्टिकल का लाभ तुरंत ले सके !
धन्यवाद जय हिन्द !

No comments:

Post a Comment